एशियन डिजाइनर वीक : चित्रा लाल को नेक्स्टजेन इमर्जिग टैलंट खिताब

Entertainment

एशियन डिजाइनर वीक में चित्रा लाल ने नेक्स्टजेन इमर्जिग टैलंट का खिताब जीता। इस खिताब के लिए 20 डिजाइनरों का चयन किया गया था, जिसमें दिल्ली की डिजाईनर चित्रा लाल ने बाजी मारी।

चित्रा लाल के कलेक्शन का चयन इंटरनेशनल लेवल पर लोगों को लुभाने वाले क्रिएटिव डिजाइन, अनोखे अंदाज और मार्केट में उपलब्धता के आधार पर किया गया। नेक्स्टजेन इमर्जिग टैलेंट के प्रतिष्ठित खिताब के साथ चित्रा ने दुनिया में फैशन की सबसे बड़ी राजधानी इटली के मिलान शहर में अपनी प्रतिभा के प्रदर्शन का अवसर भी अर्जित किया। वह सितंबर 2018 में मदमूद मिलान फैशन फेस्टिवल में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी।

डिजाइनर वीक के दूसरे दिन एनआईएफटी, पर्ल अकेडेमी, जेडी इंस्टिट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी, मॉडर्न आर्ट इंटरनेशनल, बनस्थली विद्यापीठ, आईसीसी, साउच वुमन पॉलिटेक्निक और बांग्लादेश के बीएफआईडीटी इंस्टिट्यूट के छात्रों ने अपने-अपने कलेक्शन पेश किए।

फैशन वीक के प्रबंध निदेशक बॉबी रावत ने कहा, “छठे एशियन फैशन वीक में फैशन, स्टाइल, फैशन और डिजाइन का एक शानदार उत्सव नजर आया। इसके साथ ही नए और उभरते हुए डिजाइनरों की पावरपैक्ड परफॉर्मेंस ने शो की खूबसूरती को चार चांद लगा दिए। ये नौजवान उभरते डिजाइनर ही असली हीरे हैं।”

एशियन डिजाइनर वीक (एडीडब्ल्यू) एशिया भर में शीर्ष और उभरते हुए डिजाइनरों को शानदार और डायनेमिक प्लेटफॉर्म उपलब्ध कराता है। इस शो को भारत और विदेश में फैशन विशेषज्ञों, टॉप डिजाइनरों, फैशन इंस्टिट्यूट और इंडस्ट्री के दिग्गजों का समर्थन प्राप्त है।